Header Ads

Google Pay से ऑनलाइन रुपए कैसे कमाए Make Money with Google Pay

दोस्तों गूगल ने हाल ही में अपना एक पेमेंट एंड्रॉयड एप्लीकेशन लॉन्च किया है, इस ऐप को भारत में बढ़ावा देने के लिए गूगल ने इसमें कई लुभावने ऑफर दिए हैं और इससे रुपए कमाने के भी ऑप्शन दिए हैं.
आज की पोस्ट में हम बात करेंगे कि Google Pay एप की मदद से हम रोजाना 500 से 1000 रुपये किस तरह से कमा सकते हैं वह भी घर बैठे.

PayTm Payment App 

हमारे देश भारत में अधिकतर लोग ऑनलाइन पेमेंट करने और मंगाने के लिए PayTm का यूज करते हैं और पेटीएम की मदद से ही ऑनलाइन शॉपिंग वगैरह भी करते हैं और उनका पेमेंट भी करते हैं, लेकिन पेटीएम से जब आप अपने या किसी के भी बैंक अकाउंट में रुपए ट्रांसफर करते हैं तो पेटीएम उसका चार्ज लेता है.

Google Pay से ऑनलाइन रुपए कैसे कमाए Make Money with Google Pay


इसलिए एक दूसरे के बैंक अकाउंट में रुपए ट्रांसफर करने के लिए मेरे हिसाब से पेटीएम एक अच्छा विकल्प नहीं हो सकता.

BHIM Payment App 

दूसरी हाल ही में भारत सरकार ने भीम ऐप को लॉन्च किया है इस ऐप की मदद से आप किसी के भी बैंक अकाउंट में फ्री में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं इसके लिए कोई भी चार्ज आपको देना नहीं पड़ता. और भीम ऐप के जरिए आप किसी से भी रुपए मंगवा भी सकते हैं उसके लिए भी उसको कोई अलग से चार्ज नहीं देना पड़ता.

Google Pay Payment App for Earn Money Online 


भीम ऐप की तर्ज पर ही गूगल ने हाल ही में Google Pay के नाम से एक नया ऐप एंड्राइड मार्केट में उतारा है और इसे भारत में बढ़ावा देने के लिए गूगल ने इसमें कई लुभावने ऑफर दिए हैं. आइए हम देखते हैं कि Google Pay हमें कौन-कौन से दे रहा है जिससे हम घर बैठे रोजाना 500 से 1000 रुपए तक कमा सकते हैं और डायरेक्ट अपने बैंक में ले सकते हैं.

1. Google Pay एप से रुपए कमाने के लिए आप किसी के भी रेफरल लिंक पर क्लिक करके इस एप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करें चाहे तो आप यहां क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं, डाउनलोड करने के बाद आप इस ऐप में अपने उन मोबाइल नंबर से लॉगइन करें जो नंबर आपने अपने बैंक अकाउंट में दिया हुआ है.

2. लॉगइन करने के बाद आप इसमें अपनी एक कोई भी जीमेल आईडी को भी जोड़ लें और अपना बैंक अकाउंट फाइंड करें फाइंड करने के बाद आप इस ऐप में अपने बैंक अकाउंट को लिंक कर सकते हैं. लिंक करने के बाद Google Pay आपको बताएगा कि कितने लोग आपके कांटेक्ट लिस्ट में है जो कि ऑलरेडी Google Pay यूज कर रहे हैं.

3. जो लोग पहले से ही Google Pay यूज कर रहे हैं आप इनमे से किसी के भी बैंक अकाउंट में 200 से ₹500 ट्रांसफर करें ट्रांसफर करने के बाद आपको बोनस में ₹51 मिल जाएंगे. और जिस के रिफरेंस से आपने इस ऐप को ज्वाइन किया है उसे भी ₹51 मिल जाएंगे.


4. इसके साथ ही गूगल आपको एक फ्री वाउचर भी देता है इस वाउचर को आपने अपनी उंगली से स्क्रैच करना है स्क्रैच करने के बाद इसमें आपको ₹10 से लेकर ₹1000 तक मिल जाते हैं और यह पेज से 24 घंटे के अंदर आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी कर दिए जाते हैं.

5. इसके अलावा यदि आप किसी के भी बैंक अकाउंट में ₹500 या उससे अधिक की रकम ट्रांसफर करते हैं या मंगवाते हैं तब भी गूगल की तरफ से आपको एक फ्री वाउचर दिया जाता है आप इस वाउचर को स्क्रैच करके ₹100000 तक के इनाम जीत सकते हैं अब यह आपकी किस्मत है कि उस वाउचर में आपको कितनी रकम मिलती है.

6. इसके साथ ही गूगल पे एक और ऑफर देता है यदि आप mi.com से कोई भी मोबाइल बुधवार से लेकर शुक्रवार तक खरीद लेते हैं तो आपको गूगल पे की तरफ से एक वाउचर दिया जाता है जिसमें आप सो रुपए से ₹500 तक कमा सकते हैं. आपको इस वाउचर को स्क्रैच करना होता है स्क्रैच करने के बाद जो भी इनाम आपको मिला होगा ₹2 से ₹500 तक वह आपको नजर आ जाएंगे और 24 घंटे बाद यह पैसे आपके खाते में ट्रांसफर कर दिए जाते हैं.

7. आप गूगल पे की मदद से अपने लाइट और पानी के बिल भी जमा करवा सकते हैं अपने मोबाइल वगैरह को रिचार्ज भी कर सकते हैं इसके लिए भी जितनी बार आप गूगल पे की मदद से अपने दिल को जमा करवाएंगे या फिर मोबाइल को रिचार्ज करेंगे आपको कूपन कोड दिया जाएगा उस कूपन कोड को स्क्रैच करके आप अच्छी खासी Earnings कर सकते हैं.


8. और यदि आप किसी भी फ्रेंड को यह एप अपने Reference से डाउनलोड करवाते हैं और ज्वाइन करवाते हैं तो आपके उस दोस्त को और आपको दोनों को गूगल की तरफ से ₹51 तुरंत मिल जाते हैं. इसलिए आप भी इस ऐप को यहां क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं और अपने अकाउंट बनाने के बाद अपने फ्रेंड्स के साथ इसे शेयर करके उनको भी ज्वाइन करवा सकते हैं और दोनों लोग Earnings कर सकते हैं.

9. इसके अलावा आप गूगल पे की मदद से गूगल प्ले स्टोर को पेमेंट कर सकते हैं और गूगल एडवर्ड के चैंपियन को भी आप इस एप के थ्रू पेमेंट कर सकते हैं मुझे इसकी सबसे अच्छी यही बात लगी कि बिना क्रेडिट कार्ड के आप इन दोनों सर्विसेज को पेमेंट नहीं कर पाते थे लेकिन अब आप इस ऐप की मदद से इन दोनों सर्विसेज को भी पेमेंट कर सकते हैं.

10. इस ऐप को आप जितना ज्यादा शेयर करेंगे और जितने ज्यादा लोगों को आप अपने रेफरेंस से जॉइन करवाएंगे और जैसे ही वह लोग अपना पहला पेमेंट ट्रांसफर करेंगे तभी आपको और उन्हें दोनों को गूगल ऐप की तरफ से ₹51 रेफरेंस कमीशन मिल जाएगा.

Earn Money Unlimited with Google Pay App 


यदि आपका फैन फॉलोइंग और नेटवर्क काफी बड़ा है तो आप इससे फायदा उठा सकते हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को आप अपने Reference से इस ऐप को डाउनलोड करवा सकते हैं और ज्वाइन करवा सकते हैं और अपना पहला पेमेंट भी करवा सकते हैं उसके बाद आपको और उन्हें दोनों को कमीशन मिल जाता है.

इस ऐप की मदद से आज लोग महाना ₹50000 तक ऑनलाइन कमाई कर रहे हैं इसलिए आप भी इस पर भरोसा कर सकते हैं और इस पर भरोसा करने का सबसे बड़ा रीजन यह भी है कि यह गूगल की अपनी एक पेमेंट सर्विस है जो कि काफी ज्यादा सफ़ेद और सिक्योर है.


ऑनलाइन अपने खाते से किसी और के खाते में रुपए जमा करवाने या रुपए मंगवाने दोनों पर आप दोनों को एक कूपन कोड मिलता है जिस कूपन कोड को स्क्रैच कर आप ₹10 से लेकर ₹60000 तक कमा सकते हैं और इसके अलावा रुपए भेजने और मंगवाने दोनों पर आपको बोनस कमीशन अलग से मिलता है.

गूगल पे अपना नेटवर्क बढ़ाना चाहता है और भारत में अपना नेटवर्क फैलाना चाहता है जिसके तहत यह सभी लोगों को ऑनलाइन कमाई का एक बेहतरीन मौका दे रहा है इसमें हर बंदा ऑनलाइन कमाई कर सकता है चाहे उसके पास स्किल हो या ना हो बस आपने अपने मोबाइल में इस ऐप को डाउनलोड करना है और डाउनलोड करने के बाद इसमें अपना अकाउंट बनाना है अकाउंट बनाने के बाद आपने किसी भी बंदे के बैंक खाते में ₹200 से ₹500 तक ट्रांसफर करने हैं ट्रांसफर करने के तुरंत बाद आपको ₹51 रेफरेंस बोनस मिलेगा और इसके अलावा आपको एक स्क्रैच कार्ड भी फ्री मिलेगा उस कार्ड को स्क्रैच करके आप ₹10 से ₹1000 तक का इनाम जीत सकते हैं जो इनाम हर बार दिया जाता है जो कि इस ऐप को दूसरी एप से बेहतर बनाने में मदद करता है.


यदि आप भी गूगल पे से ऑनलाइन कमाई करना चाहते हैं वह भी बिना कुछ किए घर बैठे तो आप यहां क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे ज्वाइन कर सकते हैं

और अपने रेफरल कोड को आप व्हाट्सएप फेसबुक वगैरा पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करके उससे अच्छी खासी कमाई रोजाना कर सकते हैं. उम्मीद है कि यह पोस्ट आपको पसंद आई होगी इसी तरह की नई नई जानकारियां लेने के लिए आप हमारी वेबसाइट मास्टर टेक को लगातार विजिट करते रहे.

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।